logo

मांगें पूरी होने पर बीआरपी सीआरपी महासंघ ने सीएम चंपाई सोरेन के प्रति आभार प्रकट किया 

WhatsApp_Image_2024-06-29_at_17_16_57.jpeg

रांची 

लंबित मांगें पूरी होने पर बीआरपी सीआरपी महासंघ, झारखंड ने सीएम चंपाई सोरेन के प्रति आभार प्रकट किया है। गौरतलब है कि बीआरपी सीआरपी महासंघ की ओर से लंबे समय से की जा रही मांग को कल 28 जून को चंपाई सोरेन की सरकार ने कैबिनेट में मंजूरी दे दी। इस संबंध में प्रस्ताव पास कर दिया गया है। इससे बीआरपी सीआरपी कर्मियों में खुशी की लहर है। बता दें कि इस प्रस्ताव को बीआरपी सीआरपी के लिए पूर्व शिक्षा मंत्री स्वर्गीय जगन्नाथ महतो ने शुरू किया था। संघ के नेताओं ने कहा कि कैबिनेट में प्रस्ताव का पास होना बीआरपी सीआरपी के लिए मील का पत्थर साबित होगा। 


शेष मांगों के पूरा होने क उम्मीद जतायी 
कैबिनेट में बीआरपी सीआरपी की नियमावली एवं मानदेय वृद्धि को स्वीकृति मिलने पर महासंघ के अध्यक्ष पंकज शुक्ला एवं महासचिव अमर खत्री ने संयुक्त रूप से चंपाई सोरेन के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार एवं झारखंड मुक्ति मोर्चा का आभार प्रकट किया है। कहा, संघ आगे भी सरकार से उम्मीद रखता है कि बीआरपी सीआरपी की जो मांगें छूट गई हैं, उसे  भी जल्द पूरा कर दिया जायेगा। बीआरपी सीआरपी महासंघ द्वारा मुख्यमंत्री को कैबिनेट के तुरंत बाद अंग वस्त्र एवं बुके देकर सचिवालय में आभार जताया। मंत्री बेबी देवी का भी आभार प्रकट किया।  


मौके पर ये लोग मौजूद रहे 

इस मौके पर महासंघ के उपाध्यक्ष विनय हालदार, गणेश गौतम एवं कोषाध्यक्ष अशोक पाल ने भी सरकार एवं शिक्षा सचिव का आभार जताया है। इस अवसर पर केंद्रीय सचिव जय नंदन प्रसाद, जितेंद्र सिंह, कन्हाई प्रसाद अग्रवाल, निरंजन सिंह, पलामू जिला अध्यक्ष किशोर दुबे, प्रभात रंजन दुबे, संतोष सिंह, चंदन कुमार, संजय रजक, कृति चंद्र शर्मा सहित सैकड़ों लोग सचिवालय में उपस्थित थे।

Tags - BRPCRPChampai SorenJharkhand News